Asia Cup 2023 1st Match PAK vs NEP Live Streaming: पाकिस्तान बनाम नेपाल, 1st मैच जाने कब और कहा होगा

एशिया कप 2023: पाकिस्तान बनाम नेपाल, पहला मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

Asia Cup 2023 1st Match PAK vs NEP Live Streaming: एशिया कप 2023 का आगाज विश्वकप विजेता पाकिस्तान और श्रीलंका की संयुक्त मेजबानी में बुधवार से हो रहा है। इस उत्सव का ओपनिंग मैच मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में होगा, जहाँ मेजबान पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुकाबला होगा। दोनों ही टीमें ग्रुप ए का हिस्सा हैं, जिसमें तीसरी टीम भारत शामिल है। भारतीय टीम का पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा।

नेपाल की टीम का पहला बड़ा मौका Asia Cup 2023 में 

नेपाल क्रिकेट के नेता रोहित पौडेल द्वारा कप्तानी की गई टीम पहली बार एशिया कप में भाग लेगी। नेपाल ने ACC प्रीमियर कप 2023 के फाइनल में यूएई को हराकर एशिया कप की योग्यता प्राप्त की थी। नेपाल ने उस टूर्नामेंट में 4 मैच खेले जिनमें से 3 मैच में जीत हासिल की और एक मैच बराबर खेला था। इस संदर्भ में, पाकिस्तान के लिए नेपाल से मुकाबला मुश्किल साबित हो सकता है।

इसे भी पढ़े: 

NEERAJ CHOPRA : की ये कामयाबी सायद नहीं जानते होंगे आप… जिससे सीख लेकर तैयार हुए नए हीरो, बनाये वर्ल्ड रिकॉर्ड

पाकिस्तान vs नेपाल मैच का प्रसारण और देखने का तरीका

एशिया कप के सभी मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से शुरू होंगे। भारत में टूर्नामेंट के सभी मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किए जाएंगे, जिसमें हिंदी और अंग्रेजी के साथ-साथ कई क्षेत्रीय भाषाओं के चैनल शामिल होंगे। विचारकों को टेलीविजन पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैच देखने का अवसर मिलेगा, जबकि डिज्नी+हॉटस्टार पर भी लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध होगी। भारत में, डिज्नी हॉटस्टार पर मुफ्त में मैच देखा जा सकता है, साथ ही फैनकोड और जिओ सिनेमा पर भी एशिया कप के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग होगी।

साथ ही, एशिया कप के मैचों का प्रसारण अन्य भागीदार देशों में भी होगा, जिनमें श्रीलंका, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, मालदीव, और भूटान शामिल हैं। इन देशों के दर्शक स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होने वाले प्रसारण के माध्यम से मैचों का आनंद ले सकेंगे।

Udtagyani.Com provides information and education. There is an effort toward learning politics, entertainment, health, economics, computers, IT, and science. It is a free platform to learn analytics and make effective decisions

Leave a Comment