Elon Musk ने आखिर क्या उत्तर दिए की LinkedIn Social Media पर धूम मच गई हैं

Elon Musk: ने LinkedIn पर अपने विचार साझा किए हैं, और यह कहने का प्रयास किया है कि वह कोई प्रशंसक नहीं हैं। एक यूजर ने LinkedIn पर एक पोस्ट की थी और उनके पोस्ट का उत्तर देते हुए उन्होंने लिखा कि उन्हें लगता है कि इस प्लेटफ़ॉर्म का ‘क्रिंग लेवल बहुत ऊंचा है’। उन्होंने इसे आगे बढ़ाकर कहा कि वे सुनिश्चित करेंगे कि ‘LinkedIn का एक्स प्रतियोगी अच्छा है’। इस घोषणा ने कई लोगों की रुचि को उत्तेजित किया है क्योंकि वे जानना चाहते हैं कि यह नया प्लेटफ़ॉर्म किन-किन नए मायनों में उन्नति कर सकता है।

X (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) हाल ही में ‘हायरिंग’ के बीटा संस्करण को लॉन्च किया है, जिसका उद्देश्य लिंक्डइन जैसी पेशेवर नेटवर्किंग वेबसाइटों के साथ प्रतिस्पर्धा करना है। इस सुविधा की ख़ासियत यह है कि यह विश्वसनीय संगठनों के लिए है और उन्हें ‘लाखों पात्र उम्मीदवारों’ को खोजने में मदद करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक सीएनबीसी रिपोर्ट के अनुसार, इसके साथ मासिक शुल्क का भुगतान करना होता है, जिसकी मात्रा $1,000 (लगभग ₹82,300) है।

 

27 अगस्त को एलन मस्क ने लिंक्डइन के संबंध में X User Ian Zelbo के ट्वीट का जवाब दिया। ज़ेल्बो ने ट्वीट किया, “क्या लिंक्डइन से भी बदतर कुछ हो सकता है?” इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई और कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

Elon Musk ने इस ट्वीट का उत्तर देते हुए लिखा, “लोग कभी-कभी मुझे लिंक्डइन लिंक भेजते हैं, लेकिन क्रिंग लेवल इतना ऊंचा है कि मैं खुद को इसका उपयोग करने के लिए तैयार नहीं हो पाता, इसलिए मैं बायोडाटा या बायोडाटा ईमेल करने के लिए कहता हूं। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि लिंक्डइन का एक्स प्रतियोगी अच्छा हो।

एक्स यूजर के ट्वीट का एलन मस्क का उत्तर 1.8 लाख से अधिक बार देखा गया। कई उपयोगकर्ताओं ने एलोन मस्क द्वारा उल्लिखित नौकरी की तलाश में फीचर पर भी अपनी रुचि जताई।

Elon Musk LinkedIn:  इसके बारे में लोगों की राय क्या है? आइये देखते हैं

Elon Musk

एक व्यक्ति ने लिखा, “सबसे बड़ी समस्या यह है कि लोग आधे-अधूरे खूबसूरत दिखने के लिए सारी कोशिशें करते हैं! मैंने देखा है कि लोग ऐसे शीर्षकों का उपयोग करते हैं जो वास्तविकता में उपस्थित नहीं होते, और वे जो काम करते हैं, वह उनके शीर्षकों से बेहतर होता है, जैसे कि – आप जिस क्षेत्र में विशेषज्ञ हैं उसे दर्शाने से आप वास्तव में ‘मास्टर’ नहीं बन जाते। बस हँसते रहें।”

लिंक्डइन इतना बुरा है कि मैं चौंकता हूं कि लोग वाकई इसे क्यों उपयोग करते हैं, और कुछ लोग वहाँ अपनी पोस्ट भी करते हैं – और सच कहूं तो अधिकांश पोस्ट बस शून्यता की ओर संकेत करती है,” दूसरा व्यक्त किया।

तीसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की, “एक्स भविष्य की ओर बढ़ रहा है। यह सभी अन्य सोशल मीडिया साइटों को बेहद प्रभावित कर रहा है।”

“लिंक्डइन कभी से अच्छा नहीं था – लगता है @एक्स टीम इस प्लेटफ़ॉर्म पर कुछ नया और उत्कृष्ट लाने की कोशिश में है,” चौथा व्यक्ति साझा किया।

पांचवे ने टिप्पणी की, “हां, कृपया! मैं लिंक्डइन का इस्तेमाल अब नहीं कर सकता। क्रिंग शब्द है।”

एक और टिप्पणी में पांचवे ने कहा, “लिंक्डइन बहुत पुराना हो गया है – मैं @एक्स टीम की तरफ से इस प्लेटफ़ॉर्म पर कुछ नया और उत्कृष्ट देखने की उम्मीद कर रहा हूं।”

आपका इस पर क्या विचार है?

Udtagyani.Com provides information and education. There is an effort toward learning politics, entertainment, health, economics, computers, IT, and science. It is a free platform to learn analytics and make effective decisions

Leave a Comment